जयपुर-ड्रीम अचीवर्स क्लब द्वारा ‘नारी इन साड़ी’ सीजन-2 हुआ आयोजित

215

जयपुर। 23/04/2023 (न्याय स्तंभ) ड्रीम अचीवर्स क्लब द्वारा “नारी इन साड़ी सीज़न 2” कार्यक्रम ओल्ड इज गोल्ड थीम पर आयोजन हुआ। क्लब की फाउंडर प्रीति गोयल ने बताया की अग्रवाल पीजी कॉलेज में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में क्लब में अपनी अविस्मरणीय सहभागिता निभाने वाली सभी को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का आगाज़ दीप भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा ने दीप प्रज्वलन कर किया। इस दौरान क्लब की सदस्यों नीना मित्तल अनिता शर्मा, अंशु अग्रवाल, वर्षा मीना, भानु वटवानी एवं गायत्री सिंह द्वारा बहुत सुंदर गणेश वंदना की प्रस्तुति के साथ किया गया।

प्रीति गोयल ने बताया कि कार्यक्रम में अतिथि के रूप में माया रानी टाक, सोशल एक्टिविस्ट ममता शर्मा , पूनम खंगारोत, बेटी फाउंडेशन से राज शर्मा, राहुल शर्मा सोशल एक्टिविस्ट रुचि साधवानी , पुष्पा माई ,चेष्टा क्लब से नीतू जैन,जयपुर श्री अवार्ड सम्मानित लियाकत अली , जीत भारद्वाज , पुष्पा माई, सुमन शर्मा, धीरज पांडे रहे।

क्लब की प्रेसिडेंट मीनाक्षी जैन एवं वाइस प्रेसिडेंट शिल्पा अग्रवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम लुप्त होती साड़ी की संस्कृति और आज की युवा पीढ़ी का ध्यान आकर्षित करने और अपनी पुरानी यादों को ताजा करने के उद्देश्य से ओल्ड इज गोल्ड थीम पर आयोजित किया गया। ओल्ड इज़ गोल्ड थीम पर आधारित प्रस्तुति का शुभारंभ शो ओपनर मिस इंडिया ग्लैम फर्स्ट रनर अप सोनू शेखावत की रैंप वॉक द्वारा किया गया। इस दौरान आशा जांगिड़, नीरू दहाल, शीतल जोशी, प्रीति टिक्कीवाल, सुमन धाकड़, बीना तिवारी, रत्ना गंगवाल और हेमा बसंतानी ने उनका साथ दिया। इसके पश्चात 30 प्रतिभागियों ने बड़े ही सुंदर अंदाज में अपनी-अपनी प्रस्तुति दी जो सभी आगंतुकों को पुरानी यादों में ले गई। कार्यक्रम में लगभग 600 लोगों ने बड़े उत्साह के साथ हिस्सा लिया
कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण ऋषिकेश सिखवाल एंड बैंड की लाइव परफॉर्मेंस रही जिसने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया । कार्यक्रम में पूजा शर्मा, नेहा विजय, गुरप्रीत कौर, प्रीतमा शर्मा, रेखा कुमावत के द्वारा बहुत सुंदर नृत्य की प्रस्तुति दी गई। चाइल्ड आर्टिस्ट मानव शर्मा जो इतनी कम उम्र में महिला सशक्तिकरण पर बहुत अच्छे विचार वक्त करते हैं उनकी रैंप वॉक हुई। कार्यक्रम में नेहा विजय एंड टीम की श्री देवी स्पेशल परफॉर्मेंस ने चार चांद लगा दिए। क्लब की सदस्यों द्वारा दूरदर्शन की याद ताजा करते हुए एक नाटक का भी मंचन किया गया। क्लब की सेक्रेटरी शिल्पी सक्सेना व ज्वाइंट सेक्रेटरी मीना सैनी ने कार्यक्रम के दौरान घाट गेट स्थित अपना घर वृद्धाश्रम के सदस्यों के सम्मान की बात की जानकारी दी और बताया कि इसके द्वारा क्लब समाज में प्यार बांटने का संदेश दिया और समाज में प्रश्न उठाया की आज क्यूं हमें वृद्धाश्रम की जरूर पड़ रही है?

ट्रेजरार शिवानी सक्सेना एवं एडवाइजर सुनीता कराड़िया ने बताया की सभी आगंतुकों का स्वागत टीका लगाकर व उपहार देकर प्रेरणा मंगल और रेनू कुशवाह द्वारा किया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में क्लब के सभी सदस्यों , कॉर्नेटो, एस .एन .एन फूड व एरिना एनीमेशन, गीतिका शर्मा और रेखा ढाबरिया ने अपना महावपूर्ण योगदान दिया । कार्यक्रम स्थल पर एक बहुत ही आकर्षक एग्जिबिशन भी आयोजित की जिसमें सभी ने अपने अपने प्रोडक्ट्स का डिस्प्ले किया साथ ही सेंटर ऑफ साइट की और से फ्री आई चेकअप कैंप भी लगाया गया।अंत में सभी ने स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *