आप के बजाय राज्य के हित और अडानी मुद्दे उठाये बीजेपी सांसद – योगेन्द्र गुप्ता

166

अडानी के मुद्दे से ध्यान भटकाने और आप के बढ़ते कदमों को रोकने के लिए हुई मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी – योगेन्द्र गुप्ता

आप का हर कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया बन निकलेगा सडकों पर – योगेन्द्र गुप्ता

जयपुर 1 मार्च 2023(न्याय स्तंभ) आम आदमी पार्टी राजस्थान ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर राज्य के बीजेपी नेताओं द्वारा किये जा रहे बयानों पर पलटवार करते हुए तीखा हमला बोला । पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेन्द्र गुप्ता ने बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह के आप पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राष्ट्र पिता महात्मा गांधी को चतुर बनिया बताने वाली भाजपा पार्टी के सांसद महात्मा गांधी को उल्लेखित कर आप पर बोलने के बजाय ERCP सहित राज्य हित के मुद्दों को उठाये ।

उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद केंद्र सरकार के सामने राज्य हित के मुद्दों और अडानी जैसे मुद्दों गूंगे गुड्डे बने रहते है और आप पर बयान दे कर अपने नम्बर बढ़ाने की कोशिश करते हैं ।

पार्टी मुख्यालय पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेन्द्र गुप्ता ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि अडानी मुद्दे पर देश सरकार से जवाब मांग रहा है, सड़क से ले कर संसद तक JPC जांच और इनकम टेक्स, ED और CBI जांच की मांग कर रहा है और इन सबसे से ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार संस्थाओं का दुरूपयोग करते हुए देश के सर्व श्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार कर रही है ।

गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली में लगातार बन रही सरकार, पंजाब में विजय, दिल्ली MCD में विजय और देश के अन्य राज्यों में पार्टी को मिल रहे अपार जन समर्थन से बीजेपी बोखला गई है ।उन्हें अगर अब डर है तो सिर्फ आप आप से । दिल्ली में जिस तरह से शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम हुए, लाखों गरीब बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा दी जा रही है, देश में ही नहीं बल्कि विदेशों तक में दिल्ली सरकार और मनीष सिसोदिया की प्रशंसा हो रही है, भाजपा उसे पचा नहीं पा रही है इसलिए सरकार ने रास्ता निकाला कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर इस शिक्षा क्रांती को रोक दिया जाए । लेकिन ये रुकेगी नहीं बल्कि और आगे बढ़ेगी और दिल्ली की सरकार इसी प्रकार जनता की सेवा करते रहेगी ।

कॉन्फ्रेंस में गुप्ता ने हिमंता बिस्वा शर्मा,बीएस येदियुरप्पा,शुभेंदु अधिकारी, भावना गवली, यशवंत जाधव, यामिनी जाधव, प्रताप सरनाईक, नारायण राणे आदि का नाम लेते हुए कहा कि ये सभी बीजेपी में आने के पहले घोटाले के आरोपी थे लेकिन बीजेपी में आने पश्चात सबकी जांच ठंडे बस्ते में चली गई । उन्होंने राज्य के बीजेपी नेताओं से पूछा की आप पर बयान देने के बजाय भाजपा नेता व सांसद केंद्र सरकार बार दबाव डाल कर इन सब की जांच को आगे क्यों नहीं बढ़वाते । उन्होंने सवाल पूछा कि बीजेपी नेता बताये कि अडानी सहित इन सब पर जांच कब होगी यह क्यों नहीं बताते ।

अंत में गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार और बीजेपी हमें जेल में बन्द कर सकती है लेकिन हमारे हौंसलो को बंद नहीं कर सकती । ये एक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेंगे तो पार्टी में हजार मनीष सिसोदिया पैदा होंगे । आन्दोलन से निकली हुई पार्टी का हर कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया बन सडकों पर निकलेगा और भाजपा और केंद्र सरकार के षड्यंत्रों का पर्दाफाश करेगा । ये जितना हमें दबाने और कुचलने का प्रयास करेंगे हम उतने ही मजबूत हो कर बहार निकलेंगे । ये हमें जेल में डालते – डालते थक जायेंगे लेकिन आप के कार्यकर्ता सत्य के लिए लड़ते हुए नहीं थकेंगे ।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *