सोशल मीडिया डिजिटल युग का बौद्धिक हथियार- सीपी जोशी

147

जयपुर 13 अप्रैल 2023(न्याय स्तंभ) सोशल मीडिया के बढ़ते उपयोग में भाजपा कार्यकर्ता की भूमिका पर गुरूवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सोशल मीडिया,आईटी सेल एंव मीडिया प्रबंधन टीम की बैठक आयोजित हुई।

बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी एंव संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने आईटी टीम और सोशल मीडिया टीम को मौजूदा दौर में पार्टी के लिए सकारात्मक प्रचार और प्रसार के संबध में दिशा-निर्देश दिए।

इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि वर्तमान युग पूर्णतया डिजीटल युग बनता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हुए नवाचारों एंव वंचित पीड़ितों तक सुलभ न्याय पहुंचाने की बात कही। सोशल मीड़िया को एक बौद्धिक हथियार है वहीं उन्होने कहा कि सोशल मीडिया द्वारा भाजपा संगठन के तमाम क्रिया कलापों सहित मौजूदा केंद्र सरकार की लोकव्यवहारिक एंव लोककल्याणकारी योजनाओं नीतियों को सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन तक पहुंचाया जा सकता है।

बैठक के दौरान उन्होने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार के जंगलराज को सोशल मीडिया के जरिये सकारात्मक रूप से आमजन तक पहुंचाया जाना चाहिए।

सोशल मीडिया, मीडिया और आईटी की बैठक को संबोधित करते हुए संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि सोशल मीडिया को सही तरीकों से आज के युग में उपयोगी सिद्ध करना भाजपा कार्यकर्ता का कर्तव्य है।

भाजपा के संगठनात्मक कार्यक्रम, मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत से संबंधित योजनाओं और लाभार्थियों तक योजनाओं की जानकारी पहुंचाने में सोशल मीडिया की अहम भूमिका रहने वाली है।

बैठक में प्रदेश मीडिया संयोजक पंकज जोशी, मीडिया संपर्क प्रमुख आनन्द शर्मा,जोगेंद्र सिंह,आईटी सेल संयोजक हीरेंद्र जोशी,अजय विजयवर्गीय सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *