BREAKING NEWS
Search

सांप्रदायिक घटनाओं की जांच हेतु एडीजी विजिलैंस के नेतृत्व में 6 सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन

123

जयपुर 6 मई। (न्याय स्तंभ) महानिदेशक पुलिस एम एल लाठर ने एक आदेश जारी कर अप्रैल-मई माह में करौली, भीलवाड़ा और जोधपुर शहर में घटित कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वाली घटनाओं की जांच के लिए अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस विजिलेंस बीजू जार्ज जोसफ के नेतृत्व में 6 सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन किया है। इस आदेश के मुताबिक अप्रैल और मई महीने में करौली, भीलवाड़ा तथा जोधपुर शहर में घटित कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वाली घटनाओं का आपस में संबंध होने, इनके पीछे किसी प्रकार का षड्यंत्र होने अथवा किसी योजना के अंतर्गत इन स्थानों पर समान रूप से प्रतिकूल परिस्थितियां उत्पन्न करने के संबंध में जांच की जाएगी।
जांच दल में महानिरीक्षक पुलिस अपराध राजेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक एसओजी गौरव यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला अपराध एवं अनुसंधान सेल करौली किशोर बुटोलिया, एसीपी पश्चिम जोधपुर आयुक्तालय चक्रवर्ती सिंह एवं सीओ सदर भीलवाड़ा रामचंद्र शामिल किए गए हैं । विशेष जांच दल अपनी रिपोर्ट एक महीने में प्रस्तुत करेगा।

 


न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published.