BREAKING NEWS
Search

समर कार्निवल “विविधा” का समापन

160


जयपुर। 6 जुलाई 2022 (न्याय स्तंभ) एस.एस.जी पारीक पीजी कॉलेज एवं सम्बद्ध शिक्षण संस्थाओं के संयुक्त तत्वाधान में दिनांक 27 जून 2022 से 6 जुलाई 2022 तक समर कार्निवल विविधा का आयोजन किया गया। इस 10 दिवसीय कार्यक्रम में निम्नलिखित गतिविधियां ग्राफिक डिजाइनिंग, नृत्य, संगीत, इंग्लिश स्पीकिंग, फूड मेकिंग, योगा, पेंटिंग, जनरल नॉलेज प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। कार्निवाल में 12th पास आऊट विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पारीक कॉलेज की गीक्सी चौधरी ने बताया कि छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास के उद्देश्य से आयोजित इस कार्यक्रम में विषय विशेषज्ञों एवं उच्च कोटि के प्रोफेशनल्स के द्वारा साहित्य , ललित कला एवं योगा से संबंधित विभिन्न जानकारियां प्रदान की गयी।

संस्था के सचिव लक्ष्मीकांत पारीक ने बताया कि आज दिनांक 6 जुलाई 2022 को इस कार्यक्रम का समारोह पूर्वक समापन आयोजित किया गया । समारोह के मुख्य अतिथि उपमहापौर पुनीत कर्णावट, पिंक सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुकेश मीणा, सीताराम अग्रवाल एवं पूर्व विधायक सुरेंद्र पारीक इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उप महापौर पुनीत कर्णावट ने स्वयं के छात्र जीवन का उदाहरण देते हुए कहा चाहे व्यापार का क्षेत्र हो,प्रशासनिक क्षेत्र, विज्ञान क्षेत्र हो, या राजनीति का क्षेत्र हो सभी शिक्षाएं कॉलेज जीवन में ही प्राप्त की जाती है। पिंक सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुकेश मीणा में नव आगंतुक छात्र-छात्राओं को कॉलेज में प्रवेश लेने हेतु बधाई देते हुए कहा कि महाविद्यालय एक ऐसा स्थान है जहां से आप अपने सपनों को साकार करने के लिए आवश्यक सभी तकनीकी एवं साहित्य ज्ञान का अर्जन कर सकते हैं। पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेंद्र पारीक ने कहा कि समाज के लिए यह गौरव की बात है कि 125 साल से पारीक शिक्षण संस्थाएं समाज के सभी तबकों के लिए शिक्षा प्रदान करने का पुनीत कार्य कर रही है विशिष्ट अतिथि सीताराम अग्रवाल ने कहा कि सफलता उन्हें ही प्राप्त होती है जो मेहनत करते हैं विशिष्ट अतिथि अशोक पारीक एवं अनुराधा गोस्वामी भी उपस्थित थे
कार्यक्रम का प्रारंभ मां सरस्वती के सामने दीप प्रज्वलन के साथ किया गया एवं आगंतुक अतिथियों का प्रबंध कार्यकारिणी के सचिव लक्ष्मीकांत पारीक द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। कार्यकारिणी के अध्यक्ष बजरंग लाल पारीक, कोषाध्यक्ष बुद्धि प्रकाश पारीक, मुख्य समन्वयक रितेश सी पुरोहित एवं एन.के पारीक ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए । इस अवसर पर सभी शिक्षण संस्थाओं के प्राचार्य, मुख्य समन्वयक डॉ प्रमिला दुबे, शिक्षक, कर्मचारी,छात्र छात्राएं और अभिभावक मौजूद रहे।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published.