BREAKING NEWS
Search

श्रीगंगानगर- डकैती की वारदात से पहले ही दबोचे तीन बदमाश, अवैध हथियार सहित एक कार जब्त

180

श्रीगंगानगर ।16 जनवरी 2022. जिले की थाना केसरीसिंहपुर पुलिस ने गश्त के दौरान तेज गति से भाग रही एक संदिग्ध कार को रुकवा कर उसमें बैठे तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके दो साथी फरार हो गए, जिनकी पहचान कर तलाश की जा रही है। सभी बदमाश हथियारों से लैस होकर कहीं डकैती डालने जा रहे थे, उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए और अप्रिय घटना से बचा जा सका।
श्रीगंगानगर एसपी आनन्द शर्मा ने बताया कि शनिवार की देर रात थानाधिकारी केसरीसिंहपुर गोपाल सिंह पुलिस गाड़ी में मय जाब्ता के गश्त पर थे। गश्त के दौरान कमीनपुरा रोड़ पर उन्हें एक सफेद कार तेज गति से आती हुई दिखाई दी। रोड़ पर सरकारी बोलेरो आड़ी लगा संदिग्ध कार रुकवाई तो कार में सवार दो युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए, बाकी तीन को टीम ने दबोच लिया।
पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम व पता लवली उर्फ सन्दीप पुत्र बलजीत सिंह (23) व गुरप्रीत सिंह पुत्र जोगेंद्र सिंह (19) निवासी धक्का बस्ती केसरीसिंहपुर एवं सुखवंत सिंह उर्फ नोनी पुत्र गुरचरण सिंह (20) निवासी थाना चुनावट हाल किरायेदार श्याम नगर श्रीगंगानगर बताया।
गाड़ी की तलाशी में पुलिस को एक लोहे की भारी रॉड, सब्बल, दो स्क्रू ड्राइवर इत्यादि मिला। तीनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि फरार हुए काली उर्फ बुल्लड़ निवासी धक्का बस्ती के पास एक लोडेड पिस्टल है। पांचो डकैती डालने की योजना बनाकर कार से निकले थे।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published.