मुख्यमंत्री ने पहलगाम आतंकी हमले में घायल दम्पती को दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता की दी स्वीकृति

66


युवक के इलाज के लिए चेन्नई में उपलब्ध कराई जाएंगी समस्त चिकित्सा सुविधाएं

जयपुर, 24 मई(न्याय स्तंभ) मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में आतंकी हमले में गम्भीर रूप से घायल हुए जयपुर निवासी दम्पती को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है। इसके अनुसार सन्नी खान एवं उनकी पत्नी फराह खान को एक-एक लाख रूपए की अंतरिम आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि घायल दम्पती के लिए हर संभव मदद और आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। घायल युवक के आंख के उपचार के लिए चेन्नई स्थित शंकर नेत्रालय में व्यवस्था की गई है और उनके बेहतर इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

मुख्यमंत्री ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार में आतंकवादियों के हौसले पूरी तरह पस्त हो चुके हैं और शोपियां एवं पहलगाम में हुए हमले आतंकवादियों की बौखलाहट का परिणाम हैं। उन्होंने विश्वास प्रकट किया कि घटना के दोषियों को पुलिस और सुरक्षाबल शीघ्र ही कड़ा सबक सिखाएंगे।

मुख्यमंत्री ने आतंकवादी हमले में घायल सन्नी खान से दूरभाष पर वार्ता कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। शर्मा ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके इलाज के लिए सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं तथा आगे भी पूरी तरह स्वस्थ होने तक उन्हें यथासम्भव सहायता प्रदान की जाएगी। मुख्यमंत्री ने घायल दम्पती के परिजन आरिफ पठान से भी बात की तथा समस्त प्रकार का सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *