भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत के द्वारा आर.एस.एस को फांसीवादी बताने पर किया पलटवार

125

आतंकियों का सम्मान, देशभक्तों को कोसना कांग्रेस के पतन का कारण – सीपी जोशी

जयपुर 11 मई 2023 (न्याय स्तंभ) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमन्त्री गहलोत को भाजपा और संघ को फांसीवादी कहने और पुलिस द्वारा विधायक मदन दिलावर पर हत्या के षड्यंत्र की एफआईआर दर्ज करने के मामले पर कहा कांग्रेस सरकार वेंटिलेंटर पर है, लेकिन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही। महाराष्ट्र सरकार मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर बेतुका बयान देते हुए भाजपा और संघ को फ़ासिस्ट कहने पर जोशी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को आर.एस.एस. का फोबिया है, इसलिए उनके नेता आर.एस.एस. पर लगातार उल्टे-सीधे आरोप लगाते रहते है। देश पर जब भी कोई विपत्ति आती है तब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता हमेशा देश के लिए तत्पर रहते है। संघ के कार्यकर्ता एक सैनिक की तरह बिना भेदभाव के समाज में हमेशा अपनी भूमिका निष्ठा से निभाते है। वहीं नेतृत्वहीन कांग्रेस एक परिवार के प्रति समर्पित बिखरे हुए संगठन से अधिक कुछ नहीं है। आतंकियों का सम्मान और देशभक्तों को कोसना कांग्रेस के पतन का कारण है।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा गहलोत स्वयं के गिरबान में झांक कर देखे इनकी सरकार के विधायक इन्हें फासिस्ट होने का आरोप लगा रहे हैं। यह अपने आप को मेवाड़ का गांधी कहलवाते है। लेकिन कुर्सी की लड़ाई में पूरे पांच साल निकाल दिए। 2023 के चुनाव में अपनी होने वाली हार से भयभीत गहलोत, राहुल गांधी की नज़र में आने के लिए कुछ भी बोल रहे हैं, जबकि मोदी जी ने देश में जो विकास के कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

सीपी जोशी ने कहा कांग्रेस के कुशासन में प्रदेश की जनता त्रस्त है गहलोत सरकार को विधानसभा चुनावों में अपनी हार दिखाई दे रही है, इसी कारण बोखलाहट में सरकार धाराओं को बदल कर जीवित आदमी के मामले में भाजपा विधायक मदन दिलवार को हत्या के झूठे मुकदमे में फंसा रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस राज में सामान्य टिप्पणी पर 302 का मुकदमा दर्ज होता है और प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा द्वारा ही प्रधानमंत्री मोदी को मारने वाले बयान दिए जाते है। कांग्रेस राज के चलते 2008 के बम धमाकों में बेगुनाह लोगों को मारने वाले भी बाइज्जत बरी हो रहे हैं।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *