BREAKING NEWS
Search

भवानीमंडी और बूंदी में होगा जार का पत्रकार सम्मेलन और सम्मान समारोह

17

राष्ट्रीय अध्यक्ष रासबिहारी रहेंगे मौजूद

जयपुर। 23 सितम्बर 2022 (न्याय स्तंभ) नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया (एनयूजेआई) के
राष्ट्रीय अध्यक्ष रासबिहारी की मौजूदगी में भवानीमंडी झालावाड और बूंदी में जार का पत्रकार सम्मेलन व पत्रकार सम्मान समारोह होगा। समारोह में जार के प्रदेशाध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा, प्रदेश महासचिव संजय सैनी, प्रदेश उपाध्यक्ष कुश कुमार मिश्रा समेत प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।
जर्नलिस्टस एसोसिएशन ऑफ राजस्थान(जार) जिला झालावाड़ इकाई की ओर से आगामी 24 सितम्बर शनिवार को भवानी मंडी जैन बोर्डिंग परिसर में वरिष्ठ पत्रकार सम्मान समारोह आयोजित होगा।
झालावाड़ जिला जार अध्यक्ष भवँर सिंह कछवाहा ने बताया कि इस तरह का यह पहला आयोजन होगा जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष रासबिहारी भी शामिल होंगे। कछवाहा ने बताया कि इस कार्यक्रम में झालावाड़ जिले के वरिष्ठ ओर वरिष्ठतम पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा जो पुराने पत्रकार हैं जिन्होंने पत्रकारिता छोड़ दी हो ओर वर्तमान में भी लम्बे समय से पत्रकारिता कर रहे हो ऐसे पत्रकारों को झालावाड़ जिला जार इकाई की ओर से सम्मानित किया जाएगा।
भवानी मंडी में आयोजित होने वाले जार के इस कार्यक्रम में एनयूजेआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रासबिहारी, जार के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा व महासचिव संजय सैनी के साथ कई प्रभावशाली व जानी मानी हस्तियां शामिल होगी। जार के महासचिव सुरेश सिंह पंवार व कोषाध्यक्ष तूफान सिंह चौहान ने बताया कि इस अवसर पर जार की ओर से जार सम्मान से भी सम्मानित किया जाएगा।

अलगोजा रिसोर्ट बूंदी में पत्रकार अधिवेशन
बूंदी जार जिला ईकाई के अध्यक्ष कलीमुद्दीन अंसारी ने बताया कि अलगोजा रिसोर्ट बूंदी में पत्रकार अधिवेशन व सम्मान समारोह होगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष रासबिहारी, प्रदेश अध्यक्ष राकेश शर्मा, महासचिव संजय सैनी के आतिथ्य में पत्रकारों का सम्मान किया जाएगा।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published.