प्रदेश में आंधी तूफान से हुए नुकसान और मृतकों के परिजनों को मिले उचित मुआवजा- सीपी जोशी

227

मुख्यमंत्री गहलोत ने अपनी कुर्सी की सुरक्षा के चक्कर में पूरे प्रदेश को अपराध के अंधकार में धकेल दिया-सीपी जोशी

जयपुर 27 मई 2023(न्याय स्तंभ) भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जैसलमेर और जोधपुर दौरे पर एक बयान जारी कर प्रदेश में आए तूफान के कारण हुए भारी नुकसान और टोंक जिले में हुई कई लोगों की मौतों पर मुख्यमंत्री गहलोत को मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की। मुख्यमंत्री द्वारा जारी की गई चार लाख मुआवजा राशि को कम बताकर तंज कसते हुए ऊंट के मुंह में जीरा बताया।
जोशी ने जैसलमेर दौरे पर तनोट माता मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। इसके बाद बावलियान पोस्ट पर सैनिकों से मिलकर उनका अभिवादन किया। उन्होंने सैनिकों के लिए कहा कि वह सीमा पर अपना सर्वस्व अर्पण करके भारत की रक्षा करते हैं। इसके बाद रामदेवरा में बाबा रामदेव के दर्शन किए और पोकरण में मंडल कार्यसमिति को संबोधित किया।

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी जी के अजमेर दौरे को लेकर बहुत उत्साहित है। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रशंसा करते हुए उन्हें जनहितकारी बताया और कहा कि प्रधानमंत्री जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं। इसलिए प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी जी पर विश्वास करती है।
इसके बाद प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने ओसियां के चेरेई गाँव पहुंचकर हाल ही में हुई श्याम पालीवाल की हत्या में मृतक के निवास स्थान पर श्रद्धांजलि अर्पित की और परिजनों को ढांढस बंधाया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा अपराधों को लेकर इस सरकार को जगाना भी व्यर्थ जा रहा है। यह जाग ही नहीं रही है।
अपनी कुर्सी की सुरक्षा के चक्कर में पूरे प्रदेश को गहलोत जी ने अपराध के अंधकार में धकेल दिया है। श्याम पालीवाल के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *