BREAKING NEWS
Search

पत्रकारों की आवास सहित अन्य समस्याओं का शीघ्र होगा निस्तारण-अशोक चांदना

73

जयपुर। 17 अगस्त 2022 (न्याय स्तंभ) पिंकसिटी प्रेस क्लब में खेल, सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री अशोक चांदना ने स्व. श्री विश्वास कुमार की स्मृति में कैरम प्रतियोगिता का उद्घाटन कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।
इस अवसर पर मंत्री चांदना ने पत्रकार आवास योजना को लेकर क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा की मांग पर कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी चाहते है कि पत्रकारों को शीघ्र आवास मिले। इसको लेकर आगामी दिनों में पत्रकार आवास कमेटी की बैठक होगी, जिसकी रिपोर्ट मिलते ही पत्रकार आवास योजना को जल्द मूर्त रूप दिया जाएगा। मेडीक्लेम, चिरंजीवी योजना और अधिस्वीकरण नियमों को लेकर मंत्री चांदना ने कहा कि वह मुख्यमंत्री के समक्ष पत्रकारों की मांग पहुंचाएंगे और उचित मांगों का निस्तारण भी करवाएंगे। उन्होनें आश्वस्त किया की पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से होने वाली खेल गतिविधियों में सरकार पूरा सहयोग करेगी।
क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा ने कहा कि कैरम प्रतियोगिता 2017 से आयोजित की जा रही है। मीणा ने पत्रकार आवास योजना, कैशलेस मेडीक्लेम, पत्रकार सुरक्षा कानून, कोविड-19 के दौरान जान गवाने वाले पत्रकारों को एक्सग्रेसिया के तहत शीघ्र मदद करवाने की मांग मंत्री चांदना के समक्ष रखी। सभी खिलाड़ियों, वरिष्ठ एवं युवा साथियों से चांदना का परिचय करवाया।
खेल, सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री ने सबसे पहले इस आयोजन के लिए क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा, महासचिव रघुवीर जांगिड़ एवं संयोजक गिरिराज गुर्जर एवं प्रबन्ध कार्यकारिणी को धन्यवाद देते हुए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं प्रेषित की।
क्लब महासचिव रघुवीर जांगिड़ ने कहा कि खेल समिति एवं क्लब उपाध्यक्ष गिरिराज गुर्जर के संयोजन में कैरम प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में पत्रकार साथी भाग ले रहे है। कैरम प्रतियोगिता में सिंगल एवं डबल कैरम के मैच खेले जा रहे हैं।
कार्यक्रम में क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा, महासचिव रघुवीर जांगिड़, उपाध्यक्ष एवं संयोजक गिरिराज गुर्जर, उपाध्यक्ष पंकज शर्मा, कोषाध्यक्ष राहुल गौतम, पूर्व अध्यक्ष एल.एल.शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य विजेन्द्र जायसवाल, संतोष कुमार शर्मा, पुष्पेन्द्र सिंह राजावत, अनिता शर्मा, नमोनारायण अवस्थी, विकास आर्य ने मुख्य अतिथि खेल, सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री अशोक चांदना को पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published.