BREAKING NEWS
Search

डूंगरपुर भाजपा के पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा के साथ दर्जनों भाजपा, NCP व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की आम आदमी पार्टी जॉइन

78

आम आदमी पार्टी अगले विधानसभा चुनाव में करेगी अभूतपूर्व प्रदर्शन – विनय मिश्रा

जयपुर 18 फरवरी 2023(न्याय स्तंभ) आम आदमी पार्टी ने अपनी चुनावी तैयारी तेज करते हुए प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में डूंगरपुर से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा सहित बड़ी संख्या में भाजपा, एनसीपी एवम कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सदस्यता ग्रहण करवाई। मीडिया को संबोधित करते हुए डूंगरपुर भाजपा के पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा ने कहा कि वे केजरीवाल जी की योजनाओं से और उनकी ईमानदारी से प्रभावित होकर सक्षम नेतृत्व विनय मिश्रा जी के सानिध्य में आज पावन दिवस महा शिवरात्रि पर प्रदेश व देश हित में आम आदमी पार्टी जॉइन कर रहे हैं । एक पत्रकार द्वारा भाजपा से मोह भंग होने का कारण पूछने पर कटारा ने कहा कि भाजपा ने डूंगरपुर के आदिवासियों को गालियां दी है और उन्हें नक्सली तक बताया है । हम तो जनता जनार्दन के साथ हैं व हमेशा रहेंगे । उल्लेखनीय है कि कटारा 2013 से 2018 तक डूंगरपुर से भाजपा के विधायक रहे हैं ।

देवेंद्र कटारा व अन्य साथियों को सदस्यता ग्रहण करवाते हुए आम आदमी पार्टी राजस्थान के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी में ही वो दम है जिसने पूरे देश में मोदी – अडानी के गठबंधन का पुरजोर विरोध किया है, व अशोक गहलोत की पुलिस द्वारा लाठियां खाई है ।

मिश्रा ने अपने उद्बोधन को जारी रखते हुए कहा कि अशोक गहलोत और मोदी का गुप्त गठबंधन भी बहुत मजबूत है । लोगों को यह बात समय आने पर समझ आएगी । उधर आम आदमी पार्टी – आम आदमी की आवाज बनकर निरंतर आगे बढ़ रही है ।राजस्थान में भी वह आगामी चुनाव में अभूतपूर्व प्रदर्शन करने जा रही है।इस अवसर पर देवेंद्र कटारा के साथ राजस्थान आदिवासी संघ डूंगरपुर के जिलाध्यक्ष रूपलाल डोडा, वर्किंग कमेटी राजस्थान के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र सिंह राव, धर्मेंद्र नजोमा, रूपशंकर ताबियाद, अमरदीप भगोरा, लक्ष्मण डोडियार, देवीलाल कोटेड, मोहनलाल डामोर,देवेंद्र अहारी, अभिषेक मोडिया, नारायण मोडीया आदि के साथ कांग्रेस की सहकारी समिति के जावर सिंह खींचड़ आदि दर्जनों लोगों ने आम आदमी पार्टी जॉइन कर महाशिवरात्रि को एक उत्सव के रूप में मनाया ।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *