BREAKING NEWS
Search

जयपुर-“विविधा” समर कार्निवल का पारीक कॉलेज में शुभारंभ

165


जयपुर। 27 जून 2022 (न्याय स्तंभ) एस. एस. जी पारीक पी.जी कॉलेज एवं सम्बद्व शिक्षण संस्थाओं ने सामूहिक रुप से एक दस दिवसीय समर कार्निवल का शुभारंभ मां सरस्वती के दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ. अर्चना शर्मा (चैयरमैन समाज कल्याण विभाग) तथा विशिष्ट अतिथि सुशील पारीक (युवा बोर्ड उपाध्यक्ष ) रहे।

संस्था के अध्यक्ष बजरंग लाल पारीक एवं संस्था सचिव लक्ष्मीकांत पारीक ने डॉ. अर्चना शर्मा का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया वहीं संस्था के कोषाध्यक्ष बुद्धिप्रकाश पारीक, सदस्य के. के पारीक एवं एन.के पारीक ने सुशील पारीक का माल्यार्पण कर स्वागत किया ।

इस मौके पर डॉ. अर्चना शर्मा ने कहा की एस. एस. जी. पारीक शिक्षण संस्थाएं जयपुर शहर में एक अनोखी शिक्षा की पहल कर रही हैं। इस कार्निवाल के माध्यम से युवाओं को सामाजिक जीवन के साथ-साथ विभिन्न पहलुओं के साथ विभिन्न प्रतियोगितओं के लिए शिक्षित करने का दस दिवसीय आयोजन के बहुत सराहनीय कदम है ।

इस अवसर पर बोलते हुए सुशील पारीक ने कहा की आज का युवा वर्तमान समय में काफी संघर्षपूर्ण जीवन जी रहा है जिसे मनोरंजनात्मक तरीके से जीने की कला सिखाने का काम करके संस्था एक अमूल्य छाप छोड़ रही है।

पारीक कॉलेज के सचिव लक्ष्मीकांत पारीक ने कहा की हमारी संस्था छात्र हित में विभिन्न प्रकार के आयोजन करती रहती है। जिससे छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ गुणात्मक, शारिरिक और मानसिक तंदरुस्ती का बोध होता रहे।

संस्था के सदस्य एन.के पारीक एवं कार्निवल की सह संयोजिका डॉ. प्रमिला दुबे ने बताया की इस ‘विविधा’ समर कैम्प में लगभग 500 छात्र हिस्सा ले रहे हैं जो भिन्न-भिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी रुचि का प्रदर्शन करेंगे।

अंत में पारीक पी. जी महाविधालय के प्राचार्य डॉ.एन.एम.शर्मा ने आए हुए अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा की छातत्रों को तनाव मुक्त बनाने के लिए इस कैम्प का आयोजन किया गया है।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published.