चित्तौड़गढ़ में हुआ विशाल नव मतदाता अभिनंदन

74

कार्यक्रम को कैलाश खेर के गायन और चंद्रयान 3 की प्रतीकात्मक लैंडिंग ने बनाया भव्य

सीपी जोशी ने उपस्थित बहिनों से बंधाई राखी, शहीदों की वीरांगनाओं का किया सम्मान

चित्तौड़गढ़, 28 अगस्त(न्याय स्तंभ) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के लोकसभा क्षेत्र चित्तौड़गढ़ में नव मतदाताओं के भव्य और विशाल अभिनंदन का कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें हजारों नव मतदाताओं का अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति, रीति, राष्ट्रवादी सोच, विकास कार्य और योजनाओं से प्रभावित नव मतदाताओं में अत्यधिक उत्साह रहा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा , भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के निर्देशानुसार विशाल नव मतदाता अभिनंदन संगम कार्यक्रम चित्तौड़गढ़ के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यक्रम में उपस्थित हजारों युवा नव मतदाताओं का अभिनंदन करते हुए उन्हें अपना पहला मतदान राष्ट्र, भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम देने का आह्वान किया। कार्यक्रम में हजारों युवाओं को एक साथ पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण कराई गई।
कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने अपनी भव्य संगीत प्रस्तुति से युवाओं को प्रेरित किया।
कार्यक्रम में चन्द्रयान 3 की लेंडिंग का रोचक प्रदर्शन भी किया गया।
कार्यक्रम के दौरान रक्षाबंधन उत्सव भी मनाया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी उपस्थित अनेक बहिनों से राखी बंधवाई।
साथ ही शहीदों की वीरांगनाओं, माता पिता, परिजनों का सम्मान भी किया गया। इसका उद्देश्य मेवाड़ के वीर सपूत शहीदों का स्मरण करना रहा।
इस कार्यक्रम में संसदीय क्षेत्र के करीब डेढ लाख युवा मतदाताओं को घर घर जाकर संगठन कार्यकर्ताओं ने आमंत्रित किया था।
इस कार्यक्रम में आस पास के जिलों के हजारों की संख्या युवाओं भी पहुंचें। इस कार्यक्रम को सफल एवं भव्य बनाने के लिए चितौडगढ संसदीय क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कई दिनों से
इस विशाल कार्यक्रम की व्यवस्थाओं के लिये उत्साह परिपूर्ण होकर जोर शोर से जुटे हुए थे।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *