कांग्रेस ने आरपीएससी संस्था को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया : सीपी जोशी

77

गोपाल केसावत अकेला दोषी नहीं, इनके गिरोह में कई कांग्रेस के लोग शामिल है : सीपी जोशी

जयपुर 15 जुलाई 2023(न्याय स्तंभ) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने एसीबी द्वारा कांग्रेस के पूर्व राज्य मंत्री रहे गोपाल केसावत को 18 लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में पकड़े जाने पर अपना बयान जारी कर कहा कि इस घटना से कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। कांग्रेस के पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत जिनको आज एसीबी ने 18 लाख रुपए लेते हुए पकड़ा है, वह अकेला व्यक्ति नहीं है, इस गिरोह में कांग्रेस सरकार के बहुत सारे लोग शामिल हैं। इससे पहले बाबूलाल कटारा जो आरपीएससी के मेंबर बने, उनकी गिरफ्तारी के समय वह कह चुके हैं कि उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपए इस पद के लिए दिए थे। किस व्यक्ति ने बाबूलाल कटारा की सिफारिश मुख्यमंत्री को की ?किसने उनको आरपीएससी का सदस्य बनाया? बाबूलाल कटारा को पूछना चाहिए कि वह डेढ़ करोड़ रुपया किसको दिया?
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पेपर लीक का आरोपी सुरेश ढाका, जिनकी जमानत के लिए कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व कानून मंत्री और सुप्रीम कोर्ट के वकील सलमान खुर्शीद जमानत के लिए आए हैं। उनकी फीस के पैसे उन तक किसने पहुंचाए? कौन है जो सुरेश ढाका की जमानत कराना चाहता है?
डी पी जारोली जब माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष थे जब उनको हटाया गया, तब उन्होंने कहा था कि मैं तो छोटा मोहरा हूं, डोर ऊपर वालों के पास है। आखिर ये डोर किसके पास है? कौन राजस्थान के लाखों लोगों का भविष्य बर्बाद करने पर तुला हुआ है?
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने आरपीएससी संस्था को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तो इतना तक कहा कि सचिन पायलट के एमएलए के पक्ष में जब कोर्ट में हरीश साल्वे को खड़ा किया तो उन्होंने पूछा था कि इतने पैसे कहां से आए? तो आज यही प्रश्न हम मुख्यमंत्री से पूछते हैं, किसने ढाका के लिए पैसे सलमान खुर्शीद तक पहुंचाएं। इस घटना से स्पष्ट है सरकार और कांग्रेस पार्टी राजस्थान के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रही है। जनता में आप का असली चेहरा सामने आ चुका है। इसका सबक जनता आने वाले समय में आपको जरूर सिखाएगी।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *