अजमेर-भाजपा का जनाक्रोश महाघेराव

104

कांग्रेस को चुनावी वर्ष में याद आ रहा है राहत कैंप-
सीपी जोशी

अजमेर, 25 अप्रैल 2023(न्याय स्तंभ) भारतीय जनता पार्टी द्वारा संपूर्ण राज्य में चल रहे महा घेराव के अंतर्गत अजमेर शहर एवं देहात जिला की ओर से आयोजित जनाक्रोश महा घेराव का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

सभा का आयोजन सूचना केंद्र चौराहे पर हुआ जिसमें भाजपा शहर एवं देहात के सभी भाजपाज नप्रतिनिधियों, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओ एवं आमजन ने हजारों की संख्या में भाग लिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा शहर द्वारा आयोजित जन आक्रोश सभा में जहां तक नज़र जा रही है वहाँ तक जन आक्रोश नज़र आ रहा है, गांव से लेकर ढाणी तक और विधानसभा से संभाग मुख्यालय तक जनता की आवाज़ को बुलंद करने के लिए शासन प्रशासन तक पहुँचाने के लिए कांग्रेस गूँगी बहरी सरकार तक पहुँचाने का काम भारतीय जनता पार्टी इस जन आक्रोश सभा के माध्यम से कर रही है।

सीपी जोशी ने कहा साढ़े चार वर्षों में राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने किसानों बेरोज़गारों और महिलाओं को धोखा देने के अलावा कोई कार्य नहीं किया, किसानों का कर्जा माफ़ नहीं करके राजस्थान के हज़ारों किसानों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है, पिछले चार वर्षों में युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला,
वादा खिलाफी ,धोखा देने वाली कांग्रेस सरकार को अगले छह महीने में राजस्थान से उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा। जोशी ने कहा कांग्रेस शासन को लगभग साढ़े 4 वर्ष पूर्व में होने को जा रहे हैं और कांग्रेस को अब अंतिम समय में राहत कैंप लगाने की याद आई है ।

जोशी ने कहा आज सबसे महंगी बिजली, पेट्रोल अगर किसी प्रदेश में तो वो राजस्थान में है, जो राजस्थान पन्ना धाय की गौरवशाली इतिहास के लिए जाना जाता था आज उस राजस्थान में रोज़ बलात्कार हो रहे हैं।
राजस्थान की कांग्रेस सरकार 4 वर्षों तक सो ही रही थी, जब चुनाव का समय आ गया है तो जनता को राहत देने की याद आ रही है,अजमेर की जनता ने आपको राहत देने की सोच ली है और निश्चित ही 2023 में अजमेर की जनता द्वारा कांग्रेस सरकार को हमेशा के लिए राहत दी जाएगी,राहत कैंप में पूर्व में बनी सूचियों से ही काम चलाया जा रहा है वर्तमान में नए परिवारों का नाम नहीं जोड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी सरकार है जिसमें आजादी के बाद पहली बार जनधन खाते खुले जनधन खाते को लाने के लिए यह लाभ देने के लिए किसी को भी किसी कैंप में नहीं बुलाया गया , स्वच्छ अभियान भारत के लिए जो शौचालयों का काम हुआ उसमें भी किसी को कैंप में जाने की जरूरत नहीं पड़ी, आज किसान सम्मान निधि सीधा किसानों के बैंक खाते में जाती है और मोबाइल पर मैसेज आता है
उन्होंने कहा कि राजस्थान के सरकार 2018 बजट में जो घोषणाएं की थी वो भी आज तक पूर्ण रूप से क्रियान्वित नहीं हुई है। जोशी ने कहा की राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने आरपीएससी जैसी पवित्र संस्थान को कलंकित किया है, जहाँ युवा अपने सुनहरे भविष्य के सपने देखता है, माँ बाप अपना पेट काटकर बच्चे को पढ़ाने के लिए भेजते हैं वहा पेपर लीक जैसी घटना से युवाओं का मनोबल टूट जाता है। गहलोत सरकार ने पृष्ठभूमि की जांच करे बिना ही आरपीएससी के मेंबर नियुक्त करें जो राजस्थान के युवाओं का भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। जोशी ने सभी युवाओं से आह्वान किया की सभी युवाओं को दृढ संकल्पित होकर इस राजस्थान की कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकना है।

स्वागत भाषण में भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी ने कहा की पृथ्वीराज चौहान की नगरी अजमेर में कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ने के लिए जनता ने अंगड़ाई ले ली है जिस तरह से जन आक्रोश महा घेराव का आयोजन प्रदेश भर में आयोजित किया है अजमेर शहर के सभी भाजपा कार्यक़र्ताआपके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े है।

भाजपा देहात ज़िला अध्यक्ष ने कहा कि आज इस राजस्थान की गूँगी बहरी कांग्रेस सरकार जिसके राज में अराजकता का माहौल है उसको राजस्थान से हटाने के लिए अजमेर से शंखनाद हो गया है

संभाग प्रभारी प्रसन्न चंद मेहता ने कहा आज का यह जन आक्रोश प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी के नेतृत्व में राजस्थान के प्रत्येक ज़िले में हज़ारों कार्यकर्ता एवं जनता के जुड़ाव से संपन्न हो रहा है , राजस्थान प्रदेश अपने माँ और गौरव के लिए जाना जाता था नारी के सम्मान के लिये और आज राजस्थान महिला अत्याचार महिला दुराचार के लिए जाना जाने लगा है।

मंच संचालन भाजपा शहर ज़िला महाघेराव संयोजक धर्मेंद्र गहलोत एवं देहात संयोजक जीतमल प्रजापत ने किया
बैठक के पश्चात हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सी आर. चौधरी, भागीरथ चौधरी, ओंकार सिंह लखावत, वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, सुरेश रावत, शंकर रावत, रामस्वरूप लाबा, ब्रजलता हाडा, दिनेश सिंह राठौड़,वंदना नोगिया, कमल पाठक,श्री किशन सोनगरा,शिव शंकर हेड़ा, धर्मेश जैन,अनिता मेवाड़ा, नरेश कनौजियां, अनिता मित्तल, बीरम देव सिंह, कन्हैया लाल, शक्ति सिंह, हरीश झामनानी, जगदीश सिंह, अरविंद यादव, प्रियशील हाडा, मांगीलाल, शिवराज चौधरी, नवीन शर्मा, भगवती प्रसाद सारस्वत, डॉ मिथलेश गौतम , ताराचंद अजमेरा, किशन गोपाल , शत्रुघ्न गौतम, गोपाल धोबी, ओम भड़ाना ,कंवल प्रकाश किशनानी, डॉ विकास सोनगरा, कमल पाठक, अनीता मित्तल, सम्पत राज जैन ,दिनेश कुमार नायक, सुरेंद्र सिंह, डॉ विकास चौधरी, सीता, शैतान चौधरी, शिवराज चौधरी, गोपाल लाल धोबी, अशोक सिंह रावत, वीर बघेरा, अर्जुन सिंह रावत, शक्ति सिंह रावत, अनीता मेवाड़ा, रिंकू कँवर, वेद प्रकाश दाधीच, राजेंद्र विनायका, नवीन शर्मा, शशिकांत पाटोदिया, कनहिया लाल चौधरी, शत्रुघ्न गौतम, पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विनीत कृष्ण पारीक एवं राहुल जायसवाल आदि उपस्थित रहे।



न्याय की अवधारणा को सशक्त बनाने हेतु समाचार पत्र न्याय स्तम्भ के माध्यम से एक अभियान चलाया जा रहा है। आइए अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आप भी हमारा साथ दीजिये। संपर्क करें-8384900113


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *