मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ सिरोही पुलिस की कार्रवाई

मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ सिरोही पुलिस की कार्रवाई

सिरोही 23 मई। जिला स्पेशल टीम व थाना अनादरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर नाकाबंदी तोड़ भाग रही एक लग्जरी फॉर्च्यूनर गाड़ी से 349 किलो 400 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया। गाड़ी की तलाशी में  02 जिन्दा कारतूस भी मिले जिन्हें जब्त कर लिया गया। तस्कर पुलिस टीम का पीछा करते देख गाड़ी छोड़कर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।
     एसपी हिम्मत अभिलाष ने बताया कि थाना अनादरा पुलिस को सूचना मिली कि एक सफेद फाॅरच्यूनर गाडी मोरस से नाकाबन्दी तोडकर भागी है, जो कृष्णगंज की तरफ आ सकती है। जिस पर कृष्णगंज व वेलागंरी क्षेत्र में नाकाबन्दी की गई। कृष्णगंज पर दौराने नाकाबन्दी में फाॅरच्यूनर को रोकने का ईशारा किया तो नाकाबन्दी तोडकर वेलागंरी, बालदा की तरफ चली गई। पुलिस टीम द्वारा लगातार पीछा करने पर फाॅरच्यूनर गाडी के चालक ने सरहद बालदा जोड में गाडी को जंगल में एक जगह खडा कर दिया व स्वयं गाडी के अन्दर बैठे रहे। पुलिस जाब्ते के पहुचने पर फाॅरच्यूनर चालक ने गाडी को तेजी से घुमाकर जाब्ते पर चढाने की कोशिश की। जिस पर अपना बचाव करते हुये थानाधिकारी अनादरा ने अपनी सरकारी पिस्टल से 02 फायर किये। 
    उन्होंने बताया कि फायर करने के कारण फाॅरच्यूनर चालक डर के मारे बालदा के जंगल में बरसाती नाले में गाडी भगाकर ले गया। जिस पर पुलिस टीम रेत अधिक होने से पैदल ही पीछा करने के दौरान लगभग 01 किलोमीटर बाद फाॅरच्यूनर गाडी बालदा जंगल मे पंचर होने से सूनसान हालत में मिली व चालक फरार हो चूका था। वाहन की तलाशी लेने पर वाहन के अन्दर प्लास्टिक के 21 कट्टो में डोडा पोस्त पाया गया। गाडी के टूल बाॅक्स मे एक माचिस मिली जिसमे 02 जिन्दा कारतूस मिले।गाडी के अन्दर 02 नम्बर प्लेट छोटी व बडी पाई गई दोनो प्लेट पर एक ही नम्बर एमएच-11-सीके-3339 लिखा पाया गया।