कांस्टेबल भर्ती परीक्षा-2019 में सफल अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र जारी

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा-2019 में सफल अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र जारी

जयपुर। कॉन्स्टेबल भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता एवं मापतोल परीक्षा की तारीख व स्थान तय हो गये है। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र पुलिस मुख्यालय द्वारा वेबसाइट पर अपलोड कर दिये गये है। अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र वेबसाईट https://recruitment2.rajasthan.gov.in  से डाउनलोड कर सकते है। सफल अभ्यर्थी सभी मूल प्रमाण-पत्रों व उनकी स्वप्रमाणित प्रतियों एवं राजकीय चिकित्सक द्वारा जारी आरोग्य एवं फिटनेस प्रमाण-पत्र के साथ नियत तिथि को ग्राउंड पर आने के निर्देश दिए गये है। 
   कमांडेंट पाँचवी बटालियन आरएसी जयपुर डॉ रामेश्वर सिंह ने बताया कि यूनिट के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा सीआरपीएफ ग्राउंड, गुलाबबाडी रोड, अजमेर में 10 अप्रेल को प्रातः 5 बजे से आयोजित की जा रही है। 
      कमाण्डेन्ट 13वीं बटालियन आरएसी (जेल सुरक्षा) चैनपुरा जयपुर दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि यूनिट के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा 11 अप्रेल को प्रातः 5 बजे से 8वीं बटालियन आरएसी ग्राउंड, मीणा वाला अलवर  में आयोजित की जायेगी।
    कमाण्डेन्ट राज्य आपदा प्रतिसाद बल, राजस्थान जयपुर डी डी सिंह ने बताया कि यूनिट के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा आठवीं बटालियन आरएसी के रियर मुख्यालय मीणापुरा (मीणावाला) जिला अलवर में 12 अप्रेल को प्रातः 5 बजे से आयोजित की जायेगी। 
   पुलिस अधीक्षक चूरू नारायण टोगस ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा डॉ० करणी सिहं स्टेडियम भीमसैन चौधरी सर्किल के पास बीकानेर में 07 अप्रेल को प्रातः 05 बजे से आयोजित की जायेगी।
     पुलिस उपायुक्त, मुख्यालय एवं यातायात, जोधपुर राजेश कुमार मीना ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा राजस्थान पुलिस प्रशिक्षण केन्द्र, मण्डोर रोड़, जोधपुर में 08 अप्रेल को प्रात: 05 से आयोजित की जायेगी।
     पुलिस अधीक्षक बारां विनीत कुमार बंसल ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा  महाराव उम्मेद सिंह, स्टेडियम अण्टाधर चौराहे के पास नयापुरा, कोटा पर 07 अप्रेल को प्रातः 06 बजे से आयोजित की जावेगी ।
     पुलिस अधीक्षक, भीलवाड़ा विकास शर्मा ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा G.C.-1, सीआरपीएफ ग्राउंड, गुलाब बाड़ी रोड अजमेर में 07 अप्रेल गुरूवार को प्रातः 05 बजे से आयोजित की जावेगी।
     पुलिस अधीक्षक भिवाडी राममूर्ति जोशी ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा 8वीं बटालियन आरएसी (आईआर) प्रशिक्षण कैम्प मीणापुरा अलवर में 08 अप्रेल को प्रातः 05 बजे से आयोजित की जायेगी।
     पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा डा. करणी सिह स्टेडियम, नजदीक भीमसेन चौधरी सर्किल, बीकानेर में 10 अप्रेल को प्रातः 05 बजे से आयोजित की जायेगी।
      पुलिस अधीक्षक टोंक ओम प्रकाश ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा जी.सी.-1, सीआरपीएफ ग्राउण्ड, गुलाबबाडी रोड़, अजमेर में 06 अप्रेल को प्रातः 05 बजे से आयोजित की जायेगी।
     पुलिस अधीक्षक सीकर कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा 07 अप्रेल को प्रातः 05 बजे से 8 वीं बटालियन आरएसी ग्राउण्ड, मीणावाला जिला मुख्यालय अलवर में आयोजित की जावेगी।
      पुलिस अधीक्षक, कोटा ग्रामीण शरद चौधरी ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा 9 व 10 अप्रेल को प्रातः 6 बजे से महाराव उम्मेद सिंह स्टेडियम अन्टाघर चौराहे के पास नयापुरा कोटा में आयोजित की जायेगी
     पुलिस अधीक्षक, बीकानेर प्रीति चंद्रा ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा 8 अप्रेल को प्रातः 5 बजे से डॉ. करणी सिंह स्टेडियम बीकानेर में आयोजित की जावेगी ।
     पुलिस अधीक्षक, जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले  के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा 08 अप्रेल को प्रातः 05 बजे से राजस्थान पुलिस प्रशिक्षण केन्द्र, मण्डोर रोड़, जोधपुर में आयोजित की जावेगी
    कमाण्डेन्ट प्रथम बटालियन आरएसी जोधपुर केवल राम ने बताया कि यूनिट के सफल अभ्यर्थियों की परीक्षा आठवीं बटालियन आरएसी ग्राउण्ड, मीना वाला, अलवर में 13 अप्रेल को 05 बजे से आयोजित की जायेगी।
    शारीरिक दक्षता एवं मापतील परीक्षा में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी वैश्विक महामारी कोविड-19  के सम्बन्ध में राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की पालना करेगे।