मोतीडूंगरी गणेश मंदिर ट्रस्ट देगा एक हजार राशन पैकेट्स

मोतीडूंगरी गणेश मंदिर ट्रस्ट देगा एक हजार राशन पैकेट्स

जयपुर - 18 मई 2021. कोविड-19 महामारी के दौरान  मोतीडूंगरी गणेश मंदिर ट्रस्ट एक बार फिर मदद के लिए आगे आया है। ट्रस्ट ने लॉकडाउन के दौरान एक हजार जरूरतंद परिवारों के लिए सूखा राशन देने का फैसला किया है। मोतीडूंगरी गणेश मंदिर ट्रस्ट के महंत कैलाश शर्मा ने बताया कि आज पुष्य नक्षत्र के दिन एक हजार परिवारों को निशुल्क राशन देने का संकल्प लिया गया है। इनमें से 600 राशन पैकेट बुधवार जयपुर कलेक्टर को दिए जाएंगे। कलेक्टर के माध्यम से ही जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा जाएगा। शेष 400 राशन पैकेट मंदिर ट्रस्ट द्वारा आवश्यकतानुसार जरूरतमंदों को वितरित किया जाएगा। मंहत कैलाश शर्मा ने बताया कि 15 दिन के एक राशन पैकेट में 5 किलो आटा, एक किलो दाल, एक किलो चीनी, आधा लीटर तेल व मसाले शामिल हैं।

वहीं मोतीडूंगरी  गणेश मंदिर ट्रस्ट ने जयपुर के एसएमएस अस्पताल को एक BiPAP मशीन देने का भी फैसला किया है। यह मशीन अस्पताल के कैंसर वार्ड को दी जाएगी, जिसे फिलहाल कोविड वार्ड में बदला हुआ है। एक मशीन पेट्रोल पंप वाले बालाजी ट्रस्ट के अमित कुमार भी अस्पताल को दी जाएगी। इसी तरह लीला होटल के मोहन सुखानी द्वारा राशन के 300 पैकेट जरुरतमंदों को बांटने के लिए मोतीडूंगरी गणेश मंदिर ट्स्ट को भेंट किए गए।

महंत कैलाश शर्मा ने बताया कि राशन पैकेट जयपुर कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा को तथा BiPAP मशीन चिकित्सा सचिव सिद्धार्थ महाजन को सौंपे जाएंगे।