अशोक परनामी के नेतृत्व में लगा रक्तदान शिविर

अशोक परनामी के नेतृत्व में लगा रक्तदान शिविर

30 मई 2021
जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार के सफल सात वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर सेवा सप्ताह के तहत रविवार को भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अशोक परनामी के नेतृत्व में आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर लगाया। शिविर में पार्टी की महिला कार्यकताओं ने भी रक्तदान किया। गलता गेट स्थित अरिहंत वाटिका में लगे शिविर में 129 यूनिट रक्त एकत्र हुआ. शिविर में प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा और सांसद रामचरण बोहरा ने भी शिरकत कर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया.
परनामी ने बताया की कोरोना काल में रक्त की सर्वाधिक जरुरत महसूस हुई। रक्त की कमी से किसी की जान नहीं जाए और लोगों को रक्त उपलब्ध हो इसी उद्देश्य से शिविर लगाया गया। शिविर में रक्तदाताओं की हौसलाअफजाई के लिए उन्हें सर्टिफिकिट भी दिए गए. 
शिविर में जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, जयपुर शहर महामंत्री कुलवंत सिंह, जयपुर शहर मंत्री व आदर्श नगर विधानसभा संयोजक अनुराग खेतान, पूर्व महामंत्री राजकुमार रोहिल्ला समेत आदर्श नगर विधानसभा के सभी मण्डल अध्यक्ष, पदाधिकारी, पार्षद एवं काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।