प्रवीणलता संस्थान ने राशन किट किये वितरित

प्रवीणलता संस्थान ने राशन किट किये वितरित

जयपुर। 1 जून 2021. प्रवीणलता संस्थान ने कोरोना संक्रमण काल में जरूरतमंद लोगों को वितरण करने के लिए पीरियोडिकल प्रेस ऑफ इंडिया (पीपीआई) को राशन किट भेंट किए।
इस अवसर पर पीपीआई के प्रदेशाध्यक्ष सन्नी आत्रेय, प्रदेश महासचिव भरत शर्मा, विजय पांडे, योगेंद्र कंडेरा, दीपक शर्मा, गोपाल गुप्ता सहित पीपीआई के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।
प्रवीणलता संस्थान के पदाधिकारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि पीपीआई के द्वारा बताया गया कि हमारे क्षेत्र में कुछ जरूरतमंद लोगों को राशन की आवश्यकता है। इसका पता चलते ही प्रवीणलता संस्थान की चेयरपर्सन भारती सिंह चौहान ने तुरंत जरूरतमंद लोगों को राशन किट पीपीआई संगठन के माध्यम से उपलब्ध करवाएं।
प्रवीणलता संस्थान सामाजिक सरोकार निभाने में हमेशा अग्रणी रहती है। संस्थान के द्वारा कोरोना संक्रमित मरीज जो घर पर रह कर इलाज ले  रहे हैं। उन्हें ऑक्सीजन काॅसंट्रेटर मशीन पांच रोज के लिए निशुल्क उपलब्ध करवा रहे हैं। साथ ही महिलाओं के लिए सेनेटरी पैड आदि का वितरण कर नेक कार्य कर रहे है।
इस मौके पर पीपीआई के प्रदेशाध्यक्ष सन्नी आत्रेय, महासचिव भरत शर्मा ने बताया कि पीपीआई हमेशा सामाजिक सरोकारों के दायित्व का निर्वहन करती रहेगी।