अशोक परनामी ने की सांसद रंजीता कोली पर हमले की निंदा

अशोक परनामी ने की सांसद रंजीता कोली पर हमले की निंदा

जयपुर।  28 मई 2021. भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर गुरुवार रात हुए हमले की घटना को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व विधायक अशोक परनामी ने राज्य सरकार की विफलता करार दिया है। परनामी ने कहा है कि प्रदेश में जहां सांसद सुरक्षित नहीं हो वहां आमजन की सुरक्षा कैसे हो सकती है?

परनामी ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं। मुख्यमंत्री अपनी सरकार को बचाने के लिए विधायकों को राजी करने में लगे हैं। उनका ध्यान कानून-व्यवस्था पर है ही नहीं। इसीलिए अपराधियों के हौसलें इतने बुलंद हो गए है कि वे अब सांसद पर हमला करने में भी संकोच नहीं कर रहे हैं। परनामी ने अपराधियों को शीघ्र पकड़ने और लापरवाह अफसरों पर कार्रवाई करने की मांग की है।   

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में महिलाएं, युवा और बच्चे अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। राजधानी में दिन दहाड़े एम्बूलेंस में असहाय महिला के सम्मान को तार-तार कर दिया जाता है। कुछ दिनों पहले जयपुर में ही एक पुलिस थाने के बाहर शिकायत करने आए लोगों को गाड़ी चढ़ाकर कुचल देने की कोशिश की गई थी। दूसरी और कार में सवार होकर आए हथियारबंद अपराधी भरतपुर सांसद की कार पर हमला कर देते हैं और आसानी से फरार भी हो जाते हैं। ऐसी वारदातों पर सरकार के रवैये से महसूस होता है कि प्रदेश को अराजक स्थिति की तरफ धकेला जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को राज में रहने का अधिकार नहीं है।