देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी की प्राथमिकता-नीरज जैन

देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी की प्राथमिकता-नीरज जैन

अजमेर। 7 जून 2021.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 18 वर्ष से ऊपर के नागरिकों और युवाओं का FreeVaccination एवं 80 करोड़ जनता को दीपावली तक मुफ़्त राशन की घोषणा की गई है। इस पर अजमेर के उपमहापौर और भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नीरज जैन ने  पर प्रधानमंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा की मोदी ने अपनी प्राथमिकता को स्पष्ट कर दिया कि उनके लिए देश और देश की जनता प्रथम है। 
नीरज जैन ने कहा की मोदी के इस ऐतिहासिक निर्णय से देश की जनता को कोरोना महामारी से लड़ने का संबल मिलेगा एवं देश पुनः विकास के पथ पर दौड़ने लगेगा।
गौरतलब है कि 21 जून से यह वैक्सिनेशन ड्राइव शुरू होगा एवं केंद्र की मोदी सरकार भारत में बनने वाली वैक्सीन का 75 प्रतिशत vaccine ख़रीद कर राज्य सरकारों को मुफ़्त देगी। 

जैन ने कहा कि प्रधान मंत्री मोदी द्वारा खाद्य सुरक्षा दिवस पर देश के अस्सी करोड़ नागरिकों को गरीब कल्याण अन्न योजना में दीपावली तक मुफ़्त राशन उपलब्ध करवाने की घोषणा की है जो बहुत सराहनीय है। कोरोना महामारी के कारण जिन लोगों के काम-धंधे बन्द हो गए और परिवार को पालने का संकट आ गया उनको बहुत राहत मिलेगी।

जैन ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा की जहां पूर्व में वैक्सिनेशन को लेकर जनता में असमंजस फैलाया जा रहा था।  वहीं अपनी फ़्री वैक्सिनेशन करवाने की ज़िम्मेदारी को पूरा नही करने का ठीकरा भी केंद्र पर फोड़ने वालों के लिए यह एक सबक जैसा है।  जिन्होंने इस महामारी में जनता की सेवा के बजाय राजनीति की और कोरोना से बचने के लिए कुप्रबंधन के कारण उत्पन्न हुई अपनी असफलता को छिपाने में लगे रहे।